03-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

कांग्रेस मुसलमानों में बांटेगी संपत्ति, PM के बयान से भड़का विपक्ष

Previous
Next
क्या कहा राहुल गांधी-असदुद्दीन ओवैसी ने 
नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी सभा में कहा है कि कांग्रेस सत्ता में आई तो सभी लोगों की संपत्ति का सर्वे कराया जाएगा। कांग्रेस आपकी संपत्ति मुसलमानों में बांट देगी। पीएम के इस बयान से विपक्ष भड़क गया है। पलटवार करते हुए विपक्षी दलों के नेताओं ने कहा है कि प्रधानमंत्री झूठ बोल रहे हैं। वे लोगों को धर्म के आधार पर बांटने की कोशिश कर रहे हैं।
रविवार को राजस्थान के बांसवाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा था कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो देश की संपत्ति "उन लोगों" को बांट देगी जिनके पास अधिक बच्चे हैं। अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो देश की संपत्ति "घुसपैठियों" और "जिनके अधिक बच्चे हैं" को बांट देगी।
पीएम मोदी के बयान पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक्स पर पोस्ट किया, "पहले चरण के मतदान में निराशा हाथ लगने के बाद नरेंद्र मोदी के झूठ का स्तर इतना गिर गया है कि घबरा कर वह अब जनता को मुद्दों से भटकाना चाहते हैं। कांग्रेस के ‘क्रांतिकारी मेनिफेस्टो’ को मिल रहे अपार समर्थन के रुझान आने शुरू हो गए हैं। देश अब अपने मुद्दों पर वोट करेगा, अपने रोजगार, अपने परिवार और अपने भविष्य के लिए वोट करेगा। भारत भटकेगा नहीं!"
कांग्रेस के सीनियर नेता जयराम रमेश ने एक्स पर पोस्ट किया, "प्रधानमंत्री जहरीली भाषा में दुनिया भर की बातें बोलते हैं। उन्हें एक सीधे से सवाल का जवाब भी देना चाहिए। 1951 से हर दस साल के बाद जनगणना होती आ रही है। इससे अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति की आबादी का वास्तविक डेटा सामने आता है। इसे 2021 में कराया जाना चाहिए था लेकिन आज तक किया नहीं गया। इस पर प्रधानमंत्री चुप क्यों हैं? यह बाबासाहेब अंबेडकर के संविधान को खत्म करने की साजिश है।"
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी के बयान को लेकर एक्स पर पोस्ट किया, "मोदी ने आज मुसलमानों को घुसपैठिए बुलाया और कहा कि उनके ज्यादा बच्चे होते हैं। 2002 से लेकर अब तक, मोदी की बस एक ही गारंटी रही है। भारत के मुसलमानों को गालियां दो और वोट बटोरो। अगर बात मुल्क की संपत्ति की हो रही है तो मोदी सरकार में देश के धन पर पहला हक उनके अरबपति दोस्तों का रहा है। भारत के 1% लोग आज देश का 40% धन खा गए। आम हिन्दुओं को मुसलमानों का डर दिखाया जा रहा है, पर सच तो यही है कि आपके पैसों से कोई और अमीर हो रहा है।"
कांग्रेस महिलाओं के मंगलसूत्र छीनना चाहती है
राजस्थान के बांसवाड़ा में रैली को संबोधित करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा, "अगर कांग्रेस की सरकार बनेगी तो सभी की प्रॉपर्टी का सर्वे किया जाएगा। हमारी बहनों के पास सोना कितना है। इसकी जांच की जाएगी। इसका हिसाब लगाया जाएगा। हमारे आदिवासी परिवारों के पास चांदी कितना है। इसका हिसाब लगाया जाएगा। सरकारी कर्मचारियों के पास कितनी जगह है, क्या है। पैसे कहां है। इसकी जांच की जाएगी। इतना ही नहीं, आगे क्या कहा है? ये जो गोल्ड है बहनों का और जो संपत्ति है, ये सबको समान रूप से बांट दी जाएगी। क्या ये आपको मंजूर है क्या? सरकार को आपकी संपत्ति लेने का अधिकार है क्या? माताओं-बहनों के जीवन में सोना सिर्फ दिखावटी चीज नहीं है। उसकी स्वाभिमान से जुड़ा हुआ है। उसका मंगलसूत्र, सोने की कीमत का मुद्दा नहीं है। उसकी जीवन के सपनों से जुड़ा हुआ है। तुम उसे छीनने की बात कर रहे हो, अपने मेनिफेस्टो में। गोल्ड ले लेंगे, सबको बांट देंगे।"
पीएम ने कहा, “पहले जब उनकी सरकार थी, उन्होंने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है। इसका मतलब ये संपत्ति इकट्ठी कर किसको बांटेंगे, जिनके ज्यादा बच्चे हैं उनको बांटेंगे। घुसपैठियों को बांटेंगे। क्या आपकी मेहनत की कमाई का पैसा घुसपैठियों को दिया जाएगा? आपको मंजूर है ये? ये कांग्रेस का मेनिफेस्टो कह रहे है कि वो माताओं-बहनों के सोने का हिसाब करेंगे और उस संपत्ति को बांट देंगे। उनको बांटेंगे जिनको मनमोहन सिंह की सरकार ने कहा था कि संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है।”
साभार- ए न्‍यूज
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26683186

Todays Visiter:11196