17-Jun-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

तेजस्वी पर बोले PM- नौकरी के नाम पर जमीन लिखवाने वाले के जेल जाने का काउंट डाउन शुरू

Previous
Next

काराकाट, बिहार के काराकाट में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला। नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि नौकरी के नाम पर जमीन लिखवाने वाले को जेल जानी होगी। उनके जेल जाने का काउंट डाउन शुरू हो गया है।

कांग्रेस और राजद पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "इंडी वाले एक और धमकी देते थे। ये कहते थे कि बड़े भ्रष्टाचारियों पर हाथ डाला तो मोदी की कुर्सी हिला देंगे। मोदी डरता नहीं जिसने चोरी की है, गरीब को लूटा है, वो कितना ही बड़ा शहंशाह क्यों न हो उसको जेल जाना पड़ेगा। जेल की रोटी चबाकर ही उसकी जिंदगी पूरी होने वाली है।"
हेलिकॉप्टर में चक्कर मारने का समय पूरा होते ही तय हो जाएगा जेल का रास्ता
राजद नेता तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना पीएम ने कहा, "आज मैं बिहार के लोगों को एक और गारंटी दे रहा हूं, जिन्होंने बिहार के गरीबों को लूटकर नौकरी के बदले जमीन लिखवाई है। कान खोलकर सुन लो, उनका भी जेल जाने का काउंट डाउन शुरू हो गया है। जैसे ही हेलिकॉप्टर में चक्कर मारने का उनका समय पूरा होगा जेल का रास्ता तय हो जाएगा। बिहार को लूटने वालों को एनडीए सरकार छोड़ेगी नहीं।" बता दें कि तेजस्वी नौकरी के बदले जमीन घोटाला मामले में आरोपी हैं। आरोप है कि राजद प्रमुख लालू यादव ने रेल मंत्री रहते हुए जमीन लेकर लोगों को नौकरी दिलाई थी। इस मामले की जांच चल रही है।
इंडी गठबंधन वाले बिहारियों के अपमान पर नहीं बोलते
पीएम ने कहा, "ये इंडी गठबंधन वाले अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए कुछ भी कर सकते हैं। ये लोग बिहार और बिहारियों के अपमान के खिलाफ आवाज तक उठाते नहीं हैं। कांग्रेस के पंजाब के एक नेता ने बिहार से वहां काम करने गए भाई-बहनों का अपमान किया। कहा कि बिहारियों को पंजाब में घर नहीं लेने देंगे। घुसने नहीं देंगे। कांग्रेस के शाही परिवार ने इस विषय में मुंह पर ताला लगा लिया है।"
उन्होंने कहा, "लालटेन लेकर मुजरा करने वाली जो जमात है वे भी बिहारियों का अपमान हो रहा है और कांग्रेस के चरण चूम रहे हैं। कांग्रेस के खिलाफ एक शब्द बोलने को तैयार नहीं हैं। कांग्रेस से जवाब मांगने को तैयार नहीं हैं। आरजेडी में हिम्मत नहीं कि बिहारियों के अपमान पर कांग्रेस को एक शब्द भी बोल पाए।"
नरेंद्र मोदी ने कहा, "इंडी गठबंधन के एक साथी डीएमके एक नेता ने बिहारियों के लिए भद्दी-भद्दी गालियां बोली। तेलंगाना में कांग्रेस के मुख्यमंत्री ने बिहारियों को भला बुरा कहा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री आए दिन बिहारियों को गालियां देती हैं, लेकिन आरजेडी और कांग्रेस के नेताओं को एक शब्द बोलने की हिम्मत नहीं है। इनलोगों को बिहार के गौरव की चिंता नहीं है। उनको सिर्फ आपके वोट छीनना है।"
पहली बार वोट डालने जाने वालों को करना चाहता हूं जंगल राज पार्ट टू से सावधान
पीएम ने कहा, “जो लोग पहली बार वोट डालने जा रहे हैं उनको मैं जंगल राज पार्ट टू से सावधान करना चाहता हूं। वो समय था शाम होने के बाद बाहर निकलना मुश्किल था। बाहर से कोई रात में ट्रेन से उतरता था तो स्टेशन से बाहर नहीं निकलता था। रात भर स्टेशन पर पड़ा रहता था, सुबह उजाला होने के बाद अपने गांव की तरफ जाता था। अपहरण, डकैती, हत्या, ये बिहार का दुर्भाग्य बन गया था। नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार बिहार को जंगलराज से बाहर लेकर आई है। वो गुंडे, डकैत, लुटेरे, अभी छिपे हुए हैं। चुप होकर बैठे हैं। मौके की तलाश में हैं। अगर गलती से भी इंडी वाले जरा भी मजबूत होते दिखेंगे भी तो फिर उनका दाना पानी मिलेगा और ये मिलकर फिर से आपका भविष्य तबाह कर देंगे।”
साभार- ए न्‍यूज
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:27330433

Todays Visiter:9606