03-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

रीवा सांसद ने एक भी आवाज रीवा के विकास के लिए संसद में नहीं उठाई, इन्हे वोट क्यों दें: जीतू पटवारी

Previous
Next
भोपाल, 20 अप्रैल, 2024  मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्रीअरुण यादव, राज्य सभा सांसद श्री विवेक तंखा ने रीवा में प्रेस वार्ता को संबोधित किया। प्रेस वार्ता में कांग्रेस रीवा जिलाध्यक्ष राजेंद्र शर्मा, पूर्व विधायक सुखेंद्र बना भी मौजूद थे।
पटवारी ने इस दौरान कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग लगातार 10 साल की सरकार के ट्रेलर की बात करते हैं और कहते हैं कि मोदी जी का 10 साल का शासन तो केवल एक ट्रेलर है, पूरी पिक्चर अभी बाकी है तो हम यह पूछना चाहते हैं कि यदि 1200 रू. का सिलेंडर इन्होंने बेचा, 115 एवं 100 का पेट्रोल बेचा गया, 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी रही, 50 साल में सबसे ज्यादा घरेलू बचत समाप्त हुई, 100 सालों में सबसे ज्यादा बढ़ी अमीर और ग़रीब की खाई तो अब आप खुद ही सोचिए ये मोदी जी का ट्रेलर था तो पिक्चर में क्या होगा? क्या 4000 का सिलेंडर  एवम 400 का पेट्रोल - डीज़ल पूरी पिक्चर का हिस्सा होगा?
पटवारी ने कहा कि पिछले 10 साल में महिला अपराध की यह स्थिति है कि 58000 महिलाओं के साथ बलात्कार हुआ, अमृत काल में आरक्षण संकट में है, भारतीय जनता पार्टी के सांसद 400 पार की बात इसलिए कर रहे हैं ताकि आरक्षण खत्म हो सके। 141 ईडी, सीबीआई के छापे पड़े उनमें से 125 ने भाजपा ज्वाइन कर ली, मध्य प्रदेश में 225 से ज्यादा घोटाले हुए हमने सूची जारी की, मध्य प्रदेश में 265 अधिकारियों पर एफआईआर हुई, संपत्ति कुर्की की कार्रवाई हुई, इनमें से 52 केस सरकार ने वापस ले लिए बाकी में अनुमति नहीं दी गई, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज जी का भी केस है, जिसके लिए अनुमति नहीं दी गई। इस ट्रेलर में 2 लाख आदिवासी बहनें गायब हुई।
पटवारी ने कहा के रीवा की यदि बात की जाए तो रीवा में 10 साल में रीवा के सांसद ने शिक्षा एवं स्वास्थ्य का एक भी काम नहीं किया, यही स्थिति रोजगार की है। राजेंद्र शुक्ला ने कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा सोलर प्लांट यहां बन रहा है, उनको बताना चाहिए कि इसमें रीवा के कितने बच्चों को रोजगार मिला। मिर्जापुर रीवा लाइन को लेकर रीवा सांसद ने एक भी सवाल नहीं किया, लोकसभा में भी रीवा की आवाज एक बार नहीं उठाई। कुंवर रणजीत सिंह एवं सफेद शेर श्रीनिवास तिवारी जी का आदर पूरी कांग्रेस पार्टी करती है इसके साथ ही आज रीवा की जनता को सोचना चाहिए की रीवा के भाजपा सांसद को जनता वोट क्यों दें, श्री पटवारी ने जनता से आग्रह किया कि भारतीय जनता पार्टी के वह नेता जिन्होंने 2700 में गेहूं, 3100 में धान, 450 में सिलेंडर तथा 3000 रू. लाडली बहन को देने के झूठे वादे करके आपसे वोट ले लिए उनसे अब हिसाब मांगने का समय है।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26683250

Todays Visiter:11260