12-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

यह चुनाव भारत के भविष्य का चुनाव है - डॉ. नरोत्तम मिश्रा

Previous
Next

दतिया,  भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व न्यू जॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को भिंड लोकसभा क्षेत्र के दतिया में पार्टी प्रत्याशी श्रीमती संध्या राय के समर्थन में ग्राम राजापुर, ग्राम चरूला सहित कई जगहों पर जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि विभाजनकारी और सनातन विरोधी कांग्रेस को जनता अंतिम विदाई देकर राजनीति के मैदान से रवाना कर दे। कांग्रेस का एक मात्र एजेंडा सनातन को विभाजित कर कमजोर करने का रहा है। डॉ मिश्रा ने कहा कि कोई भी यह नही भूला कि यह वही कांग्रेस है जिसने पहले धर्म के आधार पर देश का बंटवारा किया,कश्मीर को बांटा गया और फिर चीन के साथ जमीन का बंटवारा भी कर दिया। अब जातिगत जनगणना के नाम पर हिंदुओं को ही बांटने की साजिश कांग्रेस कर रही है।

80 करोड़ लोगों को मिल रहा मुफ्त में राशन
डॉ.नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दे रहे हैं। आयुष्मान योजना का लाभ करोड़ों लोगों को मिल रहा है। लोगों को बीमार होने पर आयुष्मान कार्ड के माध्यम से 5 लाख रुपए का निःशुल्क इलाज कराया जा सकता है। 70 साल से अधिक उम्र के बुजुर्ग भी अब आयुष्मान योजना के माध्यम से इसका लाभ उठा सकेंगे। मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज भोपाल में इस अभियान की शुरूआत बुजुर्गों के फॉर्म भरवाकर की है प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना हो या लाडली बहना योजना की राशि सीधे बैंक खातों में पहुंचती है।
यह चुनाव तय करेगा देश का भविष्य
डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह चुनाव देश के लिए बड़ा महत्वपूर्ण चुनाव है। यह चुनाव आने वाले देश का भविष्य तय करेगा। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तेज गति से विकास की दिशा में आगे बढ़ रहा है। भारत 2047 तक विश्व कैसे बनेगा इसका सारा रोडमैप तैयार है। 7 और 13 मई को बड़ी संख्या में मतदान करके पार्टी प्रत्याशियों को जिताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ को मजबूत करना है।
इस अवसर पर भाजप जिला पंचायत अध्यक्ष धीरू दांगी, जनपद अध्यक्ष बृजेश यादव पूर्व मंडी अध्यक्ष जीतू कमरिया, पार्षद जमुना प्रसाद साहू,मंडल महामंत्री राजू त्यागी, पूर्व पार्षद मुकेश यादव, मंडल अध्यक्ष रघुवीर कुशवाहा, वरिष्ठ नेता महेश गुलवानी सहित पदाधिकारी एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26799137

Todays Visiter:11135