03-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

प्रदेश की धरती में जहां-जहां श्रीराम, श्रीकृष्ण ने लीलाएं की वहां-वहां तीर्थ स्थल बनाए जाएंगे - मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

Previous
Next
रायसेन/नरसिंहपुर/रीवा/सतना,  मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने होशंगाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दर्शन सिंह चौधरी के समर्थन में रायसेन, नरसिंहपुर, रीवा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा के समर्थन में रीवा एवं सतना लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गणेश सिंह के समर्थन में सतना में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने कभी श्रीराम को नहीं माना, वे हनुमानजी को क्या पूजेंगे। जिस तरह से हनुमानजी ने श्रीराम की सेवा की, अब उनकी प्रेरणा से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी देश की सेवा कर रहे हैं। यह चुनाव बेईमानों की फौज और ईमानदार का चयन करने के लिए है।
वोट रूपी सुदर्शन चक्र धारण कर कांग्रेस का सर्वनाश करें
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि जिस तरह से भगवान श्रीकृष्ण ने शिशुपाल की 100 गलती के बाद बुआ से कहा था कि बस अब मेरा और इसका रिश्ता पूरा हो गया। उन्होंने उंगली उठाई, सुदर्शन चक्र धारण किया और सारे पाप का हिसाब एक झटके में कर दिया। इसी तरह से इस बार आप सबकी उंगली पर भी सुदर्शन चक्र है। कांग्रेस ने अब तक जो गलतियां की हैं, जो पाप किए हैं और अब जो गलतियां एवं पाप कर रहे हैं उनका सबका हिसाब करना है, इसलिए अपनी उंगली के ऊपर वोट रूपी सुदर्शन चक्र धारण कर कांग्रेस का सर्वनाश करें। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र के माध्यम से कहा है कि कई लोग ऐसे हैं जिनके पास ज्यादा धन है तो उनसे धन लेकर जो वंचित लोग हैं उनको दे देंगे। आखिरकार वंचित लोगों की परिकल्पना कांग्रेस कैसे कर सकती है? कांग्रेस के महत्वपूर्ण पद पर बैठे एक नेता ने कहा कि इस देश में पहला अधिकार मुस्लिम बंधुओं का है। कांग्रेस के लोग सेना के शौर्य और पराक्रम को नकारते हैं। इसके लिए कांग्रेस को माफी मांगना चाहिए। ये भाव हमारे भारत में नहीं चल सकता है। इस प्रकार की व्यवस्था की कोई अनुमति नहीं दे सकते।
ये रहे मौजूद
रायसेन जिले एवं नरसिंहपुर में आयोजित जनसभा में लोकसभा चुनाव के सह प्रभारी सतीश उपाध्याय, प्रदेश शासन के मंत्री प्रहलाद पटेल, नरेंद्र पटेल, पूर्व मंत्री रामपाल सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।
रीवा में आयोजित जनसभा में उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल, प्रदेश शासन के मंत्री प्रहलाद पटेल, जिला अध्यक्ष अजय सिंह पटेल, विधायक नागेन्द्र सिंह, पूर्व विधायक केपी त्रिपाठी, प्रदेश प्रवक्ता अनिल पटेल मंचासीन रहे। सतना में आयोजित जनसभा में राम खिलावन कोल, योगेश ताम्रकार, प्रभात झा, सतीश शर्मा, कमलेश चौहान, नागेंद्र सिंह, सुरेंद्र गहरवार, विक्रम सिंह, अखंड प्रताप सिंह, लक्ष्मी यादव, प्रतिमा बागरी, रणवीर सिंह रावत, कमलेश चौहान सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।
चुनावी जीत का किला है बूथ, इसे मजबूती देने में जुट जाएं पार्टी कार्यकर्ता- डॉ. महेंद्र सिंह
लोकसभा चुनाव के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह ने मंगलवार को पंडोखर सरकार में भिंड-दतिया लोकसभा क्षेत्र की पार्टी बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि चुनावी जीत का प्रमुख आधार और महत्वूपर्ण किला बूथ है। इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है कि वह बूथ पर पार्टी को प्रचंड बहुमत से जीत दिलाने में जुट जाए।
बैठक में प्रदेश शासन के मंत्री राकेश शुक्ला, भाजपा अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य, प्रदेश मंत्री एवं भिण्ड दतिया लोकसभा चुनाव प्रभारी लोकेंद्र पाराशर, पूर्व मंत्री ओपीएस भदौरिया, विधायक अमरीश शर्मा गुड्डू, विधायक प्रदीप अग्रवाल, लोकसभा चुनाव सह संयोजक मेघ सिंह गुर्जर, जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती कामना भदौरिया, जिला अध्यक्ष सुरेंद्र बुधौलिया, देवेंद्र सिंह नरवरिया मंच पर उपस्थित थे।
किसान हो या अन्य वर्ग सबको मिल रहा है जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ - ज्योतिरादित्य सिंधिया
केन्द्रीय मंत्री व गुना से लोकसभा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पिछोर विधानसभा क्षेत्र के मायापुर, मुहासा व अन्य गांवों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि अबकी बार 400 पार का नारा देश का मिशन बन गया है। देश में तीसरी बार जनता की मदद से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने वाली है। गुना लोकसभा क्षेत्र की भी बड़ी भूमिका रहने वाली है। केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि देश में हो रहे विकास कार्य बताते हैं कि किस तरह से भाजपा की डबल इंजन सरकार ने हर वर्ग की चिंता की है। नुक्कड़ सभा के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखा है। आज किसान हो या महिला या कोई गरीब हो या युवा सबको विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं और अवसंरचना विकास से लाभ मिल रहा है। सभा के दौरान सिंधिया ने सभी क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि वह 7 मई को घरों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में निकलकर मोदी जी के हाथों को मजबूत करते हुए कमल के चिंह पर अपने वोट का बटन दबाएं और भाजपा को जिताएं। इस वोट से अपने लोकप्रिय प्रधानमंत्री मोदी जी के हाथों को मजबूत करें।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 24 अप्रैल को सागर, हरदा एवं भोपाल प्रवास पर
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 24 अप्रैल को सागर, हरदा एवं भोपाल जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान आप सागर एवं हरदा में जनसभा को संबोधित करेंगे एवं भोपाल में आयोजित रोड-शो में शामिल होंगे।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 24 अप्रैल को दोपहर 2.55 बजे सागर जिले के बड़तुमा के संत रविदास मंदिर प्रांगण में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शाम 5.15 बजे हरदा जिले के अबागांव खुर्द में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री शाम 7.15 बजे भोपाल के मालवीय नगर स्थित तिराहे से खुले रथ पर सवार होकर क्षेत्रीय जनता का अभिवादन करते हुए मेजर नानके पेट्रोल पंप तिराहा तक पहुंचेंगे।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26683911

Todays Visiter:11921