07-Jul-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

कमलेश शाह ने पत्नी के साथ मिलकर अपने स्वार्थ के लिए नगर परिषद में बड़ा भ्रष्टाचार किया, जनता सबक सिखायेगी - जीतू पटवारी

Previous
Next
भोपाल, 04 जुलाई 2024  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी जी ने आज अमरवाड़ा विधानसभा के सलैया, तेदनी एवं जोगीवाड़ा, हाथीखोह, लुईयापानी, परतापुर, कोंडाली, स्वामीसलैया, बम्होरी, नवलपुर, बडसलैया, कोल्हिया, रातामाटी और बुढै़ना में कांग्रेस प्रत्याशी धीरन शाह इनवाती के समर्थन में ग्रामीण क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क किया। कांग्रेसजनों से चर्चा कर कांग्रेस को विजयश्री दिलाने की अपील की।
पटवारी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बने छह माह से अधिक का समय बीत गया है। सरकार का प्रदेश की जनता को लेकर बजट भी आ गया है लेकिन भाजपा सरकार ने विधानसभा के चुनाव में जो वादे किये थे उसके अनुसार बजट नहीं पेश किया गया। बजट में महिलाओं, किसानों और युवाओं को छलने का काम किया गया है।
पटवारी ने कहा कि अमरवाड़ा में जो उपचुनाव हो रहे हैं वह उप चुनाव जनता पर थोपा गया है। कमलेश शाह ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर नगर परिषद में जो करोड़ों का भ्रष्टाचार कर अपने निजी स्वार्थ में उपयोग किया है, उन पर आपराधिक प्रकरण दर्ज होने के कारण वे भाजपा में चले गये। जिस व्यक्ति को कांग्रेस ने तीन बार विधायक बनाया अपने स्वार्थ के लिए यहां की जनता के भविष्य के साथ खिलवाड़ करें यह बहुत ही गंभीर विषय है। यहां के आदिवासी भाईयों, अनुसूचिज जाति के भाईयों के साथ सभी वर्ग के लोगों के साथ धोखा हुआ है।
पटवारी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी। गरीब, किसान और महिलाओं ने भाजपा को भरपूर वोट दिया उसके बाद भी उनमें निराशा हैं और अब गांव-गांव से लाड़ली बहनें पूछ रही है कि भाजपा सरकार 3000 रूपये कब देगी? उन्होंने कहा कि महंगाई इस कदर बढ़ रही है कि लोग सब्जियां खाने से कोताही बरत रही है, तेल, आटा, दाल के भाव आसमान छू रहे हैं। घपलों और घोटालों की सरकार इस प्रदेश में चल रही है।
पटवारी ने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में नर्सिंग घोटाला, व्यापमं घोटाला, पटवारी घोटाला और पेपर लीक घोटाला पैर पसार रहे हैं, इससे भ्रष्टाचार की सीमा नहीं रही। किसानों को गेहूं और धान का 2700 और 3100 रू. समर्थन मूल्य नहीं दिया जा रहा। प्रदेश सरकार जनता को केवल और केवल ठगने का काम कर रही है। अमरवाड़ा की जनता इन सब के साथ यहां के भाजपा प्रत्याशी कमलेश शाह को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है।
जनसंपर्क एवं प्रचार के दौरान विधायक सुजीत मेरसिंह चौधरी, विधायक विजय चौरे, विधायक मधु भगत, विधायक नीलेश उइके, पूर्व विधायक संजय शर्मा, मप्र कांग्रेस के उपाध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी, जिलाध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे, मप्र कांग्रेस समाज कल्याण प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अनुराग भार्गव, अभिनय ढिमोले सहित स्थानीय कांग्रेस पदाधिकारी, ब्लाक अध्यक्ष, मोर्चा संगठनों के अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जनसंपर्क में उपस्थित थे।

Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:27636809

Todays Visiter:9940