23-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

कमल का बटन दबाकर रामद्रोहियों और राष्ट्रद्रोहियों को जवाब दें नवमतदाता - विष्णुदत्त शर्मा

Previous
Next
धार, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने शनिवार को धार लोकसभा के सरदारपुर में आयोजित नवमतदाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र  मोदी का विजन और संकल्प है कि 2047 तक देश विकसित भारत बनेगा और दुनिया का नेतृत्व करेगा। आज जो नवमतदाता पहली बार वोट डालने जा रहे हैं और आज के युवा ही 2047 के विकसित भारत का नेतृत्व करेंगे। ये चुनाव साधारण चुनाव नहीं, बल्कि विकसित भारत के संकल्प की पूर्ति का चुनाव है। नवमतदाता विकसित भारत के संकल्प की पूर्ति के लिए कमल का बटन दबाएं और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएं।
देशद्रोहियों का समर्थन करने वालों को जवाब दें युवा
भाजपा प्रदेश अध्यवक्ष शर्मा ने कहा कि धार-झाबुआ की धरती राणा बख्तावर सिंह, टंट्या मामा और चंद्रशेखर आजाद जैसे अमर शहीदों की भूमि है, जिन्होंने देश की आजादी के लिए, देश की आन-बान-शान के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया। लेकिन कांग्रेस पार्टी कन्हैया कुमार और उन देशद्रोहियों के साथ खड़ी है, जो भारतमाता के टुकड़े करने के नारे लगाते हैं। वहीं, गांधी परिवार के सिपहसालार मणिशंकर अय्यर ये धमकी देते हैं कि हमें पाकिस्तान को सम्मान देना चाहिए, क्योंकि उसके पास परमाणु बम है। शर्मा ने कहा कि मणिशंकर अय्यर का ये बयान 140 करोड़ भारतीयों को चुनौती है और देश के युवाओं का अपमान है। इसलिए भारतमाता के सम्मान और मातृभूमि की रक्षा के लिए आने वाली 13 तारीख को कमल का बटन दबाएं। आपका वोट हमारे प्रधानमंत्री जी को इतनी ताकत देगा कि ऐसे कई परमाणु बम उनका कुछ नहीं कर पाएंगे।
राम विरोधियों, राष्ट्रद्रोहियों को अपने वोट की ताकत से उखाड़ फेंकें
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि आप लोगों को जितनी बेसब्री से इस बात की प्रतीक्षा है कि धार की भोजशाला में माता सरस्वती कब विराजमान हों, उतनी ही बेसब्री से देश की जनता अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनने का इंतजार कर रही थी। बीते 500 सालों तक इसके लिए संघर्ष चला और लाखों लोगों ने अपना बलिदान दिया। देश की जनता इतनी बेचैन थी कि जनता ने ही बाबरी ढांचे को ढहा दिया। आंदोलन के दौरान हमारा नारा होता था-मंदिर वहीं बनाएंगे। कांग्रेस के लोग इसके मजाक उड़ाया करते थे कि ‘मंदिर वहीं बनाएंगे, पर तारीख नहीं बताएंगे।’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में राम मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ हुआ और 22 जनवरी की वो तारीख भी आ गई, जब मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो गई। इसका उत्सव आप सभी ने मनाया और अपने घरों में दीप भी जलाए। लेकिन कांग्रेसियों के पेट में दर्द होने लगा, मरोड़ उठने लगी। प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं को भी निमंत्रण भेजे गए। लेकिन सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, मि. बंटाढार और कमलनाथ ने कहा कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का बहिष्कार करते हैं। ऐसा करके उन्होंने करोड़ों भारतीयों के आराध्य प्रभु श्रीराम का अपमान किया। भगवान राम का अपमान हमारा अपमान है और इसका बदला लेने के लिए आने वाले चुनाव में कमल का बटन दबाएं और राम विरोधियों तथा राष्ट्रद्रोहियों को इस धरती से उखाड़ फेंकें।
इस दौरान पार्टी के प्रदेश मंत्री जयदीप पटेल, जिला अध्यक्ष मनोज सोमानी, लोकसभा प्रभारी नंदकिशोर पाटीदार, लोकसभा संयोजक प्रभु राठौर, पूर्व विधायक वेल सिंह भूरिया, विधानसभा प्रभारी नरेश राजपुरोहित, जिला पदाधिकारी दीपक फेमस, श्रीमती जमुना भूरिया, मुकेश केवल, संजय बघेल, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष जय सूर्या, मोर्चा महामंत्री कपिल यादव सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता मंचासीन रहे।
केजरीवाल में नैतिकता है तो मुख्यमंत्री पद से तुरंत इस्तीफा दें - डॉ. मोहन यादव
मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आने के बाद लगातार की जा रही बयानबाजी को लेकर उन पर निशाना साधा है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोप में जेल गए अरविन्द केजरीवाल अंतरिम जमानत पर जेल से बाहर आए हैं। केजरीवाल को अदालत ने जिन सबूतों पर जमानत दी है उसका वे उल्लंघन कर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि अगर अरविन्द केजरीवाल में नैतिकता है तो वे तुरंत अपने पद से इस्तीफा देकर दिल्ली की जनता से माफी मांगना चाहिए। जब हाई कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट, जिला कोर्ट सब जगह से जिस ढंग से वह बेल करने के लिए लालायित थे और हर कोर्ट ने, हर बार हर तारीख पर जो उनके बारे में टिप्पणियां की हैं, मुझे लगता है कि इस स्थिति में कोई भी थोड़ा समझदार व्यक्ति होगा तो वह तुरंत इस्तीफा देगा। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को दिल्ली सरकार की किसी फाइल पर साइन करने का अधिकार नहीं है। यह उसी प्रकार से है जैसे किसी व्यक्ति के शरीर में प्राण नहीं हो और वह व्यक्ति काम करें। मुझे लगता है केजरीवाल वेंटिलेटर पर है।
पूरे देश से माफी मांगें केजरीवाल
मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि जिस आधार पर उन्हें जेल से बेल मिली है उसकी शर्तों में कोर्ट ने उनसे कहा है किसी प्रकरण या पॉलिसी में बोलना नहीं है। अपने बारे में कोई चर्चा नहीं करना है और वहीं बाहर आकर कह रहे हैं कि मैं तानाशाह से लड़ रहा हूं तो जनता सब जानती है जनता कभी माफ नहीं करेगी। निष्कलंक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार से देश आगे बढ़ रहा है, स्पष्ट रूप से दिखाई देता है। वर्तमान समय की जो स्थितियां हैं इसे देखकर लगता है कि केजरीवाल को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। बड़ी बात यह है कि एक राजनेता को इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए। देश के इतिहास में केजरीवाल की यह घटना गलत उदाहरण पेश करेगी। इसके लिए अरविंद केजरीवाल को पूरे देश से माफी मांगना चाहिए।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26944038

Todays Visiter:7242