21-May-2024

 राजकाज न्यूज़ अब आपके मोबाइल फोन पर भी.    डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करें

प्रदेश में लगातार यौन दुराचार हो रहे और मुख्यमंत्री को मालपुआ और रबड़ी की पड़ी है : जीतू पटवारी

भोपाल, 10 मई 2024   मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप सिंह गुर्जर के समर्थन में जनसभा में शामिल हुए एवम जनसभा को संबोधित किया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने अपने संबोधन में कहा कि मैं, आज से 20 साल पहले यूथ कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर इसी चौक पर सभा कर चुका हूं और आज फिर मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर आप सबको नमन करता हूं। यह लोकसभा चुनाव बूथ पर हर व्यक्ति को लड़ना है, यही चार दिन आपके अगले 5 साल की दिशा तय करेंगे। मैंने सुना है मुख्यमंत्री यहां आए थे और घेवर और मालपुआ की बात कर रहे थे, मुझ पर बहुत आरोप लगाते हैं खुद पर्ची के सीएम है, शिवराज जी के चेहरे पर वोट मिला लेकिन तीन सी वाली सरकारी चला रहे हैं कर्ज, क्राइम और करप्शन की। मैं अलीराजपुर में एक 10 साल की बेटी जो बलात्कार पीड़ित थी उसके परिवार से मिलने गया तो मुझ पर पोक्सो की  एफआईआर करा दी, भोपाल में 10 साल की बेटी के साथ दुराचार हुआ उज्जैन में अप्राकृतिक कृत्य हो गया और इन्हें रबड़ी और मालपुए की पड़ी है।
पटवारी ने कहा कि 2014 में मोदी जी बात करते थे महंगाई की, बेरोजगारी की, काला धन लाने की, देश को 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था बनाने की, सबके खातों में 15 लाख डालने, ना खाऊंगा ना खाने दूंगा की, सबका साथ सबका विकास की तथा अब बात करते हैं  मंगलसूत्र, मांस, मटन, मछली, माओवादी सोच, मुसलमान, घुसपैठिया, ज्यादा बच्चे पैदा करने वाले, यह 10 साल के प्रधानमंत्री की भाषा है अब नया लाए हैं कि दो में से एक भैंस कांग्रेस ले जाएगी। अब कह रहे कि अदानी और अंबानी टेंपो भर भरके कांग्रेस को पैसा दे रहे। जिस देश के प्रधानमंत्री ने कहा कि बड़े-बड़े उद्योगपति भ्रष्टाचार करते हैं उनको खत्म करने की बात कही थी जब विपक्ष में थे, अब बताइए कि उस काले धन को ईडी और सीबीआई से पकड़वा क्यों नहीं रहे ? 
पटवारी ने कहा कि आज पाकिस्तान और बांग्लादेश से ज्यादा महंगाई भारत में है। इलेक्टोरल बांड योजना में भाजपा ने काफी धन अपनी खाते में जमा करा लिया और आपसे कहा था कि काला धन लाकर 15-15 लाख सबके खाते में देंगे। 141 लोगों पर केंद्र सरकार के विभिन्न संस्थान जिसमें ईडी सीबीआई शामिल है उनके छापे पड़े थे परंतु जैसे ही ऐसे लोग भाजपा में शामिल हुए तो कार्रवाई समाप्त। मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि  यहां से भाजपा सांसद  क्या कभी आपके यहां शादी में आए, कभी मौत मैयत में आए, कभी आपके दुख सुख में आए? अगर नहीं आए तो क्या कभी उन्होंने संसद में आवाज उठाई, क्या कभी उन्होंने संसद में आपके क्षेत्र को लेकर के कोई सवाल किया, क्या सांसद निधि से आपके लिए कोई काम कराया? अगर नहीं कराया तो ऐसे लोगों को आप वोट क्यों देते हो  इसलिए आग्रह है कि कांग्रेस के प्रत्याशी को बड़ी लीड के साथ विजयी बनाइए।
Previous
Next

© 2012 Rajkaaj News, All Rights Reserved || Developed by Workholics Info Corp

Total Visiter:26909279

Todays Visiter:1562